दुर्ग. पुलिस ने बाइक चोरों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने अलग-अलग जगह से बाइक चोरी करने वाले 1 आरोपी और 2 अपचारी बालक को धर दबोचा है. साथ ही चोरी की 4 बाइक को जब्त किया है. आरोपियों के खिलाफ आगे की कार्रवाई की जा रही है.

बता दें कि, दो पहिया वाहन चोरी की घटनाओं को देखते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रशांत अग्रवाल द्वारा रायपुर जिले के समस्त पुलिस राजपत्रित अधिकारियों और थाना प्रभारियों को वाहन चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने और अज्ञात आरोपियों की पतासाजी कर आरोपियों को पकड़ने के निर्देश दिए हैं.इसी क्रम में एण्टी क्राइम एवं सायबर यूनिट की विशेष टीम को सूचना मिली कि थाना गंज क्षेत्रांतर्गत तेलघानी नाका के पास कुछ लड़के दोपहिया वाहन बिक्री करने की फिराक में ग्राहक की तलाश कर रहे हैं. जिस पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अभिषेक माहेश्वरी ने आवश्यक कार्रवाई करने के निर्देश दिए.

जिस पर एण्टी क्राइम और सायबर यूनिट तथा थाना गंज पुलिस की संयुक्त टीम द्वारा उक्त स्थान पर जाकर मुखबिर द्वारा बताए हुलिए के 3 लड़कों और वाहन को चिन्हांकित कर पकड़ा गया. पूछताछ में लड़के ने अपना नाम तिलक उर्फ एम.टिकेश्वर राव बताया. साथ ही आरोपी के साथ 2 नाबालिग भी पकड़े गए.

वहीं जब टीम के सदस्यों ने तीनों से वाहन के कागजात के संबंध में पूछताछ की तो गोल-मोल जवाब देकर टीम को गुमराह करने का प्रयास किया. हालांकि जब पुलिस ने तीनों से कड़ाई से पूछताछ की तो वाहन को दुर्ग जिले से चोरी करने की जानकारी दी. आरोपी और अपचारियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से चोरी की 4 नग दोपहिया वाहन जुमला कीमती लगभग 3,50,000 रुपये जप्त कर कार्रवाई की है.