नेताओं का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में नेताजी बार बालाओं के साथ डांस करते हुए पैसे लुटाते दिख रहे हैं. इतना ही नहीं इन बार बालाओं को छूने की भी कोशिश कर रहे हैं. वीडियो में नेताजी डांसरों पर पैसा लुटाते और झूमते दिख रहे हैं.

बिहार के सीवान जिले में भाजपा नेता और जेडीयू  नेता मौज-मस्ती करते दिख रहे हैं. कोई पैसा दे रहा है तो कोई वीडियो बना रहा है. सत्तापक्ष के नेताओं की ऐसी हरकत को लेखकर लोगों में भारी नाराजगी है. नेताजी ने पैसा लुटाने के चक्कर डांसरों को छूने की कोशिश की. इस दौरान मौके पर मौजूद किसी शख्स ने नेताजी की ऐसी छवि को मोबाइल में कैद कर लिया.

इसे भी पढ़ें – VIRAL VIDEO : भाजपा नेता ने बुजुर्ग कपड़ा व्यापारी से की बदसलूकी, जबरदस्ती हटाई दुकान, वीडियो वायरल होने के बाद गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार वायरल वीडियो बिहार के सिवान के सिसवन प्रखंड में आयोजित एक शादी समारोह का बताया जा रहा है. वायरल वीडियो में दावा किया गया है कि जदयू के जिला स्तरीय नेता पप्पू पटेल और सिसवन प्रखंड के भागर पंचायत के मुखिया और जिला भाजपा कार्य समिति के सदस्य लल्लन यादव ने आर्केस्ट्रा में डांसरों के बीच अश्लीलता की है. लल्लूरामडॉटकॉम इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक