जायदाद के लालच में कलुयगी बेटों की शर्मनाक करतूत सामने आई है. बेटों ने पैसे और जायदाद के लालच में अपने ही पिता की हत्या कर दी. इतना ही नहीं हत्या करने के बाद शव को नाले के किनारे दफना दिया. जब घर में मां ने बेटों से पूछा कि पिता कहां हैं, तो बेटों ने कहा कि नौगढ़ में छोड़ कर आए हैं.

बता दें कि, पूरा मामला उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर जिले के मधुबनवा गांव का है. 4 जून को परशुराम का अपने बेटों राजाराम और सोनू से जायदाद और शराब के लिए रुपये मांगने को लेकर विवाद हुआ था. तब बेटों ने पिता के साथ मारपीट की थी. पिता ने 5 जून को इस मामले की शिकायत पुलिस में करने की बात कर घर से दूध बेचने के लिए निकल गए. इसी दौरान दोनों बेटों ने अपने पिता की रास्ते में हत्या कर दी. हत्या के बाद शव को नाले के किनारे दफना दिया.हालांकि जब परशुराम (मृतक) घर नहीं लौटा तो उसकी पत्नी सरश्वती ने बेटे (राजाराम व सोनू) से पूछताछ की तो दोनों ने सही जवाब नहीं दिया.

परशुराम के घर ना लौटने पर सदर थाना में पत्नी ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई. पुलिस ने जब जांच शुरू की तो शक बेटों पर गया. बेटों से पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो उन्होंने पिता की हत्या के गुनाह को कबूल लिया.साथ ही शव के बारे में बताया. पुलिस शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर कार्रवाई में जुट गई है.

वहीं इस मामले में सिद्धार्थनगर के एसपी यशवीर सिंह का कहना है कि मधुबनवा गांव की एक महिला ने अपने पति का गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. पुलिस ने जांच की तो शक मृतक के बेटों पर गया. कड़ाई से पूछताछ पर उसने बताया कि हमने ही अपने पिता की हत्या की है. फिर हत्या वाली जगह ले जाकर शव बरामद किया गया और उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया. इसमें धारा 302 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि पिता जमीन बेचकर बेटी और दामाद को दे रहे थे, इसलिए हमने पिता की हत्या कर दी.