हेमंत शर्मा, इंदौर। मध्यप्रदेश पुलिस का अजब-गजब कारनामा सामने आया है। पुलिस ने मृतक पर ही मर्डर का केस दर्ज कर लिया है। इसीलिए लोग कहते हैं कि अजब-एमपी की गजब पुलिस।

जानकारी के अनुसार मामला इंदौर शहर का है। जिला पुलिस ने आत्महत्या कर चुके पति पर ही पत्नी की हत्या के आरोप में किया केस दर्ज किया है। लसूड़िया थाना पुलिस ने मृतक पर केस दर्ज किया है।

दरअसल लसूड़िया थाना क्षेत्र के सिंगापुर टाउनशिप के एक मकान में पति-पत्नी का शव मिला था। पड़ोसियों की शिकायत पर पुलिस मौके पर पहुंची तो गेट अंदर से बन्द मिला। पुलिस ने दरवाजा तोड़कर शव बरामद किया था। घटनास्थल पर मिले साक्ष्य सबूतों के आधार पर पुलिस ने आत्महत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू की।

Read More: पंचायत चुनाव में हनुमान जी की एंट्री: एक ही वार्ड से जनपद सदस्य के लिए खड़े थे 3 उम्मीदवार, मंदिर में भगवान हनुमान ने चुना प्रत्याशी

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ खुलासा-पत्नी का गला घोंटकर पहले पति ने हत्या की उसके बाद खुद भी फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। 60 साल के धनसिंह का 55 वर्षीय पत्नी जमन बाई से पिछले कई महीनों से विवाद चल रहा था। घटना की पुष्टि लसूड़िया थाना प्रभारी संतोष दूधी ने की।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus