मोसीम तड़वी, बुरहानपुर। मध्यप्रदेश के बुरहानपुर की सड़कों पर दौड़ रहा एक ऑटो वाहन इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है। दरअसल, ऑटो ड्राइवर शेख अखबार ने अपने ऑटो में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और संघ प्रमुख मोहन भागवत की तस्वीर लगाई है।

ऑटो चालक शेख अकबर का कहना है कि पीएम नरेंद्र मोदी की गरीब कल्याण योजना और मोहन भागवत के ज्ञानवापी मस्जिद विवाद के बीच दिए बयान (जिसमें उन्होंने कहा था कि हर मस्जिद में शिवलिंग मत खोजो) से प्रभावित होकर उसने अपने रिक्शे में पीएम और संघ प्रमुख की तस्वीरें लगाई है।

वैक्सीनेशन में फर्जीवाड़ा! मृत व्यक्ति को लगा दी बूस्टर डोज, मैसेज आने पर हुआ खुलासा

शेख अकबर का कहना है कि 2017 में वह पूरी तरह से बेरोजगार था। मजदूरी करता था। लेकिन प्रधानमंत्री रोजगार योजना से वित्तीय सहायता लेकर एक ऑटो खरीदा। अब उसकी अच्छी कमाई हो रही है। केंद्र सरकार की योजना ने उसकी जिंदगी बदल दी।

समाज के लोगों ने किया विरोध

वहीं शेख अकबर को ऑटो पर प्रधानमंत्री और संघ प्रमुख मोहन भागवत की तस्वीरें लगाना भारी पड़ रहा है। उसी के सजाज के लोगों ने इसका विरोध करते हुए अकबर, उसके भाई और मां के साथ मारपीट कर दी। पुलिस ने दोनों ही पक्षों की ओर से मामला दर्ज कर लिया है।
वहीं पूरे मामले में पुलिस अधीक्षक राहुल कुमार लोधा ने कहा कि एक घटनाक्रम शिकारपुरा थाना क्षेत्र अंतर्गत आया था। दोनों पक्षों में गाड़ी भाड़े को लेकर विवाद हुआ था और दूसरे दिन एक घटना सामने और आई कि ऑटो पर प्रधानमंत्री का फोटो लगाने पर शेख अकबर के साथ मारपीट हुई थी। दोनों विवादों में दोनों पक्षों के तीन-तीन लोगों पर मामला दर्ज किया है।

MP: गरीब महिला से मटका छीनकर भागे बाइक सवार बदमाश, देखिए शर्मसार करने वाला VIDEO

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus