एक युवक का गांव की ही एक किशोरी के साथ लंबे समय से प्रेम-प्रसंग चल रहा था. प्रेमी बाइक लेकर गांव में अपनी प्रेमिका को भगाने के लिए पहुंचा. उन्हें भागते हुए लड़की के मौसा ने देख लिया. उसने घरवालों को लड़की के भागने की खबर दी और उसका पीछा किया. युवक ने भीड़ को देखकर मोटरसाइकिल की स्पीड बढ़ा दी. रफ्तार बढ़ने से बाइक फिसल गई, जिससे दोनों गिर गए. लड़की के घर वालों ने युवक को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया.

यूपी के कानपुर देहात जिले में एक युवक की भीड़ ने पीटकर हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि युवक गांव की ही एक किशोरी को ले जा रहा था. लोगों को ये बात पता चली तो उन्होंने युवर को पकड़ लिया और उसे जमकर पीटा. मामला कानपुर देहात के रसूलाबाद थाना क्षेत्र का है. जानकारी के मुताबिक शिवली के बैरी सवाई का 26 वर्षीय अंकित कुमार का रसूलाबाद के गांव में रहने वाली किशोरी से प्रेम संबंध था. अंकित बाइक पर बैठा कर किशोरी को ले जा रहा था, जिसे लड़की के मौसा विनोद ने देख लिया. उसने आसपास के लोगों को बुला लिया. अंकित ने लोगों को पीछा करते देख बाइक की स्पीड बढ़ाई तो उसकी बाइक फिसल गई. गिरते ही लड़के वालों ने उसे पकड़ा और पीटना शुरू कर दिया. पुलिस को रविवार सुबह उसका शव नाले के पास मिला.

इसे भी पढ़ें – प्रेमिका के घर मिलने पहुंचे प्रेमी को परिजनों ने पकड़ा, पीट-पीट कर उतारा मौत के घाट

पुलिस ने शव मिलते ही छानबीन शुरू की तो पता चला कि गांव के लोगों के पीटने से युवक की मौत हुई. पुलिस को पूछताछ में पता चला कि लड़का-लड़की को भगाकर ले जा रहा था और पकड़े जाने पर उसके घरवालों ने उसकी पिटाई की. पिटने से लड़का बेहोश हुआ तो लोग घबराकर उसे अस्पताल ले गए जहां उसे मृत घोषित किया गया.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक