रेणु अग्रवाल, धार/ बड़वानी। मध्यप्रदेश में अलग-अलग चार हादसों में चार लोगों की मौत हो गई। इसमें तीन मौतें धार जिले में हुई है। वहीं बड़वानी में आकाशीय बिजली गिरने से एक युवक की मौत हो गई है। परिवार में मातम पसर गया है।

सड़क हादसे में आरक्षक की मौत

धार जिले के बदनावर में मूलथान के समीप बाइक सवार आरक्षक की नीलगाय से टकराने से मौत हो गई। वहीं बाइक पर बैठे उनके 2 साथी घायल हो गए। बताया जा रहा है कि हादसे में नीलगाय ने भी दम तोड़ दिया।

मृतक आरक्षक का नाम कमलेश पिता केरम सिंह चौहान उम्र 32 साल निवासी ग्राम लालघाटी पूरा कुक्षी बताया जा रहा है। उसकी पोस्टिंग मंदसौर के कंट्रोल रूम में थी। 16 जून को आरक्षक की शादी थी। वो विवाह पत्रिका बांटने के लिए मंदसौर गए थे। लौटते समय रास्ते में अचानक यह हादसा हो गया। सोमवार को आरक्षक के शव का पीएम किया जाएगा।

मकान गिरने से बुजुर्ग की मौत

धार जिले के बदनावर क्षेत्र में कच्चा मकान गिरने से एक बुजुर्ग की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार खेमराज पिता नाथ खेत पर बने हुए कच्चे मकान में रहते थे, परिवार गांव में निवास करता था। तेज हवा के चलते मकान गिरने से खेमराज की मौत हो गई, जब बुजुर्ग का पोता खाना देने के लिए खेत पहुंचा तो घटना की जानकारी लगी। पोते ने परिजन और पुलिस को जानकारी दी। फिलहाल पुलिस पंचनामा बनाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा है।

आकाशीय बिजली गिरने से 1 युवकों की मौत

वहीं धार जिले के बाग थाना अंतर्गत ग्राम लोंगसरी में आकाशीय बिजली गिरने से एक युवक की मौत हो गई।
मृतक का नाम रवि पिता शंकर (उम्र 25 वर्ष) है। वह खेत जुताई के लिए ट्रैक्टर लेने गया था। इस दौरान आकाशीय बिजली गिरने उसकी मौत हो गई। रवि अपने माता-पिता का इकलौता पुत्र था। घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल है।

गाज गिरने से युवक की मौत

समीर शेख, बड़वानी। जिले के राजपुर में आकाशीय बिजली गिरने से दिनेश पिता चिंतामणि की मौत हो गई। राजपूर पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus