नासिर बेलिम, उज्जैन/सागर। जिले की थाना चिमनगंज मंडी पुलिस को एक बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने डकैती की योजना बनाते चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जबकि एक आरोपी फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। आरोपियों के पास से मिर्च पाउडर, चाकू और नकली पिस्टल जब्त की गई है।

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपियों के नाम विजय, सचिन, ऋतुराज और विक्की हैं। आरोपी आरडी गार्डी मेडिकल कॉलेज के पास बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम पर डकैती डालने की योजना बना रहे थे। वहीं आरोपियों का मंगल नगर से बापू नगर क्षेत्र तक जुलूस भी निकाला गया। खास बात यह है कि यह गैंग सोशल मीडिया पर धमकी भरे वीडियो अपलोड कर लोगों में दहशत का माहौल बना रही थी।

क्राइम ब्रांच अधिकारी बनकर व्यापारी का अपहरण

दिनेश शर्मा, सागर। जिले के नरयावली विधानसभा क्षेत्र के जरुआखेड़ा में एक सराफा व्यापारी का अपहरण करने का मामला सामने आया है। अपहरण करने वाले आरोपी अपने आप को क्राइम ब्रांच के अधिकारी बताकर पीड़ित मुन्ना लाल जैन को अपनी कार में बिठा कर ले गए।

दरअसल, कुछ दिन पहले मुन्ना लाल जैन की शॉप पर चोरी हुई थी, उसी चोरी के बारे में पूछताछ के लिए आरोपियों ने क्राइम ब्रांच के अधिकारी बनकर मुन्ना लाल जैन को अगवा कर लिया। बगल वाले दुकानदार ने जब टोका तो आरोपियों ने उसे भी चलने को कहा। आरोपी करीब डेढ़ बजे रात फिर वापिस लौटे और दुकान में रखे सोने-चांदी के आभूषण भी ले गए।

बता दें कि मुन्ना लाल जैन अकेले ही रहते थे, जब आज सुबह बगल वाले दुकानदार अभिषेक सराफ को पता चला कि रात साढ़े नो बजे से गोल मुन्ना लाल जैन अभी तक घर वापिस नहीं लौटे तो उन्होंने जरुआखेड़ा पुलिस चौकी पर जाकर पुलिस को लिए पूरा घटनाक्रम बताया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus