इंद्रपाल सिंह, इटारसी/ नीरज काकोटिया, बालाघाट। इटारसी में संघमित्र एक्सप्रेस के जनरल कोच में वेंडर और एक यात्री के बीच विवाद का मामला सामने आया है। बिहार के भागलपुर निवासी पांडव यादव पर वेंडर ने धारदार सामान से हमला कर दिया, जिससे यात्री की पीठ पर चोट आई है। फरियादी की शिकायत पर जीआरपी ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे हिरासत में लिया है। वहीं घायल यात्री का उपचार इटारसी के सरकारी अस्पताल में चल रहा है। बताया जा रहा है कि आरोपी की बहन बेंगलोर से इटारसी आ रही थी। आरोप है कि यात्री द्वारा उसे गलत नजरों से देख रहा था, उसी बात पर आरोपी ने उसके साथ मारपीट की।

बैंक से महिला के थैले से रूपए चोरी

बालाघाट में भटेरा रोड़ स्थित सेंट्रल बैंक से एक महिला के बैग से 15 हजार रूपए की दिनदहाड़े चोरी हो गई। सूचना पर कोतवाली पुलिस जांच की कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक, डेलन बाई अपने भाई के साथ रुपए निकालने के लिए सेंट्रल बैंक आई हुई थी। वह 15 हजार रूपए निकालकर थैला में पैसे रखी थी। इसके बाद पासबुक में एंट्री करा रही थी। इस दौरान देखा कि उसके थैले को किसी ने काट दिया है और 15 हजार रूपए गायब कर दिए। महिला ने मामले की जानकारी बैंक अधिकारी और पुलिस को दी।

घटना की जानकारी मिलने ही तत्काल कोतवाली प्रभारी दलबल के साथ बैंक पहुंचे और सीसीटीवी फुटेज चेक करने के निर्देश दिए। फिलहाल पुलिस जांच कर रही है।

ead more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus