जांजगीर-चांपा. राहुल के रेस्क्यू को लेकर इस वक्त बड़ी खबर सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि राहुल को किसी भी वक्त बाहर निकाला जा सकता है. जिसके बाद सीएम भूपेश बघेल के निर्देश पर उसे अच्छे अस्पताल ले जाने के लिए ग्रीन कॉरिडोर बनाया जा रहा है.

मौके पर मेडिकल स्टाफ पूरी तैयारी के साथ अलर्ट मोड पर है. ऑक्सीजन, मास्क के साथ स्ट्रेचर की है व्यवस्था कर ली गई है. एम्बुलेंस भी तैयार है. मेडिकल स्टाफ की कोशिश होगी कि जब राहुल को बाहर निकाला जाएगा तो स्वास्थ्य जांच करते हुए एम्बुलेंस में ही सारी चिकित्सकीय सुविधाएं उपलब्ध कराते हुए उसे अपोलो अस्पताल बिलासपुर तक सुरक्षित पहुंचाया जाए.

अंतिम चरण में ऑपरेशन राहुल

बता दें कि राहुल को बोरवेल में गिरे चार दिन हो गए हैं. घटना की जानकरी मिलते ही राहुल का रेस्क्यू शुरू कर दिया गया था. लेकिन तमाम कोशिशें नाकाम हो रही थीं. जिसके बाद शासन-प्रशासन ने राहुल को बचाने में अपना पूरा जोर लगा दिया. राहुल को बचाने के लिए रेस्क्यू टीम ने बोरवेल के समांतर सुरंग बनानी शुरू की. इसमें भी चट्टान बाधा बनी. जिसे टीम ने हटाया. अब अंतत: माना जा रहा है कि जल्द ही राहुल बोरवेल से बाहर आ सकता है.

इसे भी पढ़ें : चुनौतियों के संग हौसले की जंग : राहुल को बचाने शासन-प्रशासन ने झोंकी ताकत, अब राजस्थान से बुलाई गई टीम, पानी का लेवल कम करने खोला गया स्टॉपडैम …