दुर्ग. केंद्रीय इस्पात राज्य मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते आज दुर्ग दौरे पर थे. जहां उन्होंने कांग्रेस सरकार के खिलाफ जमकर निशाना साधा है.राज्य मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते ने कहा, राहुल गांधी और सोनिया गांधी को आज ईडी ने पूछताछ के लिए बुलाया है. इसी मामले पर कांग्रेस आज सत्याग्रह दिवस मना रही है. इस मामले पर केंद्रीय इस्पात राज्य मंत्री ने कांग्रेस को आड़े हाथ लेते हुए ईडी को एक स्वतंत्र संस्था बताया है.

आगे राज्य मंत्री कुलस्ते ने कहा, सरकार देश में पूरी तरह से करप्शन को समाप्त करना चाहती है. चाहे कोई भी व्यक्ति हो यदि वह गलत करेगा तो उसके ऊपर कार्रवाई होगी. आगे उन्होंने कहा पहले एक प्रधानमंत्री हुआ करते थे जो कहते थे कि हम केंद्र से 100 रुपए भेजते हैं तो जमीनी स्तर पर आम जनता के पास 5 रुपए ही पहुंच पाते हैं, लेकिन आज नरेंद्र मोदी की सरकार है जो पूरी तरह से ईमानदार सरकार है. एक एक पैसे का हिसाब सरकार के पास है और जो व्यक्ति गलत करेगा उस पर कार्रवाई होगी.

इतना ही नहीं मंत्री कुलस्ते ने यह भी कहा कि, ईडी के कार्रवाई में बीजेपी का कोई हस्तक्षेप नहीं है. हालांकि मंत्री फगन सिंह कुलस्ते के इस बयान के बाद राजनीतिक पारा और भी बढ़ सकता है.