दिल्ली. इन दिनों राज्यसभा की सीटों पर चुनाव होने वाले हैं. विभिन्न राज्यों के नेता एक अदद टिकट पाने को अपनी निष्ठा दांव पर लगाने से नहीं चूक रहे. कभी राज्यसभा में भाजपा को पानी-पीकर गरियाने वाले समाजवादी पार्टी के नेता नरेश अग्रवाल ने आज भाजपा का दामन थाम लिया.
उत्तर प्रदेश के दल-बदलू नेता के तौर पर मशहूर नरेश अग्रवाल ने भले ही अपना सफर कांग्रेस से शुरु किया था लेकिन आज की तारीख तक वे इतनी पार्टियां बदल चुके हैं कि खुद उनको भी नहीं मालूम है. कांग्रेस के बाद नरेश अग्रवाल ने लोकतांत्रिक कांग्रेस नाम की पार्टी बनाई फिर उन्होंने बहुजन समाज पार्टी का दामन थाम लिया. इसके बाद नरेश अग्रवाल ने समाजवादी पार्टी का दामन थामा और आज से वे भाजपाई हो गए.
अपने बेहूदे औऱ विवादित बयानों के लिए मशहूर नरेश अग्रवाल मीडिया की सुर्खियां बटोरते रहे. भले ही वे भाजपा में शामिल हुए हों लेकिन उन्होंने भाजपा में आने के बाद भी अपनी गलतबयानी जारी रखी. पार्टी ज्वाइन करने के तुरंत बाद नरेश ने विवादित बयान देते हुए कहा कि फिल्मों में नाचने वाली के लिए मेरा टिकट काट दिया गया.
अब देखना ये है कि वे भाजपा में कितने दिन तक टिकते हैं. वैसे नरेश अग्रवाल के भाजपा ज्वाइन करते ही सोशल मीडिया पर वे ट्रोल होना शुरु हो गए हैं. माना जा रहा है कि किसी डील के तहत ही अग्रवाल ने भाजपा का दामन थामा है.