जांजगीर-चांपा. जिले से राहुल को लेकर राहत की खबर निकलकर सामने आ रही है. अब से कुछ ही देर में राहुल को बोरवेल से निकाला जा सकेगा. राहुल को निकालने के लिए रेस्क्यू टीम लगभग पहुंच गई है, जिसका वीडियो लल्लूराम डॉट के पास मौजूद है, जिसमें देखा जा सकता है कि राहुल को निकालने के लिए रेस्क्यू टीम का अंतिम पड़ाव जारी है.

बता दें कि, भारतीय सेना के जवानों ने अब राहुल को बचाने के लिए मोर्चा संभाल लिया है. जॉइंट ऑपेरशन के जरिए ग्रेनाइट मिक्स्चर चट्टान को तोड़ने की जद्दोजहद जारी है. करीबन 6 से अधिक जवानों की टीम टनल के भीतर पहुंची है. जवानों ने दावा किया है कि हम राहुल को कुछ ही देर में सुरक्षित बाहर निकाल लेंगे.

जिला कलेक्टर जितेंद्र शुक्ला ने बताया कि, राहुल का मूवमेंट बढ़ा है. राहुल ने बोरवेल के भीतर से भूख लगने का इशारा किया है. हमारी टीम राहुल से संपर्क कर खाने को भेज रही है. लेकिन राहुल पहले हाथ उठाकर खाना खुद ले लेता था. जो अब नहीं ले पा रहा है.

राहुल के रेस्क्यू के लिए जॉइंट ऑपेरशन चलाया गया है. NDRF, SDRF टीम लगातार काम कर रही थी, लेकिन अब लंबे समय तक उनसे काम नहीं कराया जा सकता था. इसीलिए भारतीय सेना के जवानों ने भी मोर्चा संभाल लिया है. रेस्क्यू ऑपेरशन जारी है. किसी भी वक्त राहुल को बाहर निकाला जा सकता है.

देखें वीडियो-