बंगाल के खेल मंत्री मनोज तिवारी इस समय अपने राज्य की टीम के लिए रणजी ट्रॉफी का सेमीफाइनल मैच खेल रहे हैं. अपने शानदार शतक के बाद मंत्री जी ने एक स्पेशल पर्ची लहराया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. उस पर्ची में तिवारी ने दिल की तस्वीर बनाई थी. साथ ही अपनी पत्नी सुष्मिता और बच्चों का नाम लिखा था.

बता दे कि अलूर (कर्नाटक) में मध्यप्रदेश के खिलाफ सेमीफाइनल मैच में खिलाफ मुकाबले में मनोज तिवारी ने शानदार 102 रनों की पारी खेली, जिसमें 12 चौके शामिल रहे. मनोज तिवारी के फर्स्ट क्लास करियर का 29वां शतक रहा. उनकी इस पारी की बदौलत ही बंगाल की टीम 273 रनों के आंकड़े तक पहुंचने में कामयब रही. मनोज तिवारी का रणजी ट्रॉफी के मौजूदा सीजन में यह लगातार दूसरा शतक है. तिवारी ने क्वार्टफाइनल मैच में भी झारखंड के खिलाफ 136 रन बनाए थे.

इसे भी देखे – Donkey Milk Farm : IT जॉब छोड़ शुरु किया गधी का दूध बेचना, हजारों रुपए लीटर बिकता है गधी का दूध…

मीडिया रिपोर्ट की माने तो मनोज तिवारी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी लाइमलाइट में रहते हैं. मनोज तिवारी ने साल 2013 में सुष्मिता रॉय से शादी की थी. दोनों ने शादी से लगभग सात साल तक एक-दूसरे को डेट किया था. सुष्मिता को कई बार मैदान अपने पति को चीयर करते देखा जा चुका है. मनोज तिवारी ने भारत के लिए कुल 15 मुकाबलों में भाग लिया, जिसमें वह कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर सके.