शिवम मिश्रा, रायपुर. राजधानी में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है. कृषि विश्वविद्यालय के पास तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार 2 अज्ञात युवकों को रौंद दिया है. हादसे में मौके पर 1 बाइक सवार की मौत हो गई है. वहीं एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हुआ है. जिसका इलाज जारी है.

बता दें कि, शहर के रिंग रोड नंबर 3 पर लगातार हो रहा सड़क हादसा हो रहा है. कृषि विश्वविद्यालय के पास तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार 2 अज्ञात को रौंद दिया है. मौके पर 1 की मौत हो गई है. वहीं एक अन्य गंभीर रूप से घायल है.

जानकारी के मुताबिक, पिछले 2 हफ्तों में 3 सड़क हादसों में 3 लोगों की हुई मौत हुई. हालांकि हादसे के बाद पुलिस ने ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही ट्रक को भी जब्त किया है.

तेलीबांधा थाना प्रभारी भावेश गौतम ने बताया कि रिंग रोड नंबर 3 कृषि विश्वविद्यालय के सामने सड़क दुर्घटना हुई थी. तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार दो युवकों को रौंदा था. इसमें एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई थी. साथ ही अन्य एक युवक गंभीर रूप से घायल हुआ है जिसका उपचार जारी है. मृतक के परिजनो को सूचित किया गया है. गंभीर घायल और मृतक मूलतः कसडोल के रहने वाले है. ट्रक चालक को गिरफ्तार कर पूरे मामले की जांच की जा रही है.