वीरेंद्र गहवई, बिलासपुर. जिले से बेहद गंभीर मामला सामने आया है. जहां 16 साल के लड़के को उसके ही 3 दोस्त चाकू दिखाकर अगवा कर अपने साथ ले गए, फिर डंडे से उसकी पिटाई की. इतना ही नहीं आरोपियों ने पिटाई का वीडियो भी बनाया, जो अब सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. घटना सरकण्डा थाना क्षेत्र में बीते 11 जून को हुई. वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने पिटाई करने वाले नाबालिगों पर मामला दर्ज कर लिया है.

बता दें कि, राजकिशोर नगर चंदन आवास में रहने वाले पीड़ित के पिता दाउसिंह राजपूत प्लंबर का काम करते हैं. उन्होंने सरकंडा थाने में शिकायत दर्ज कराई है. जिसके मुताबिक बीते 11 जून की रात 8 बजे उनका 16 वर्षीय बेटा रितेश सिंह मैदान से घर की ओर आ रहा था, तभी रास्ते में बाइक और स्कूटी में सवार 3 दोस्त मिले. उन्होंने रितेश को रोककर अपने साथ चलने कहा.

हालांकि, जब रितेश ने जाने से मना किया तो उसे चाकू दिखाकर जबरदस्ती बाइक में बैठाकर ले गए. फिर उसे स्मृति वन के पीछे सूनसान जगह पर ले गए और जान से मारने की धमकी देते हुए डंडे से पिटाई की. मारपीट का वीडियो भी बनाया और उसके बाद उसे छोड़कर भाग गए. घटना से डरे लड़के ने इस बात की जानकारी किसी को नहीं दी. बाद में जब पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा, तो परिजनों ने पीड़ित लड़के से पूछताछ की. जिसके बाद सरकंडा थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है. पुलिस मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई कर रही है.