लखनऊ. सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने गुरुवार को उत्तर प्रदेश में हो रही बुलडोजर कार्रवाई पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और सरकार पर सवाल उठाए है. ओम प्रकाश राजभर ने योगी आदित्यनाथ पर बुलडोजर की आड़ में द्वेषपूर्ण और असंवैधानिक कार्रवाई करने का आरोप लगाते हुए कहा है कि सरकार को यूपी में न्यायालयों पर ताला लगा देना चाहिए.

राजभर ने बृहस्पतिवार को जिले के रसड़ा में संवाददाताओं से बातचीत करते हुए योगी सरकार की बुलडोजर नीति पर निशाना साधा. ओम प्रकाश राजभर ने सीएम योगी आदित्यनाथ पर हमला बोलते हुए कहा कि योगी सरकार संविधान के विपरीत कार्य कर रही है. बुलडोजर की आड़ में द्वेषपूर्ण और असंवैधानिक कार्रवाई की जा रही है. योगी सरकार को उत्तर प्रदेश के न्यायालयों में ताला लगा देना चाहिए. नूपुर शर्मा के बयान से उत्पन्न हुई देश में असामान्य परिस्थिति साथ ही ओम प्रकाश राजभर ने भारतीय जनता पार्टी से निलंबित प्रवक्ता नूपुर शर्मा के विवादित बयान पर भी टिप्पणी की. उन्होंने कहा कि भाजपा की पूर्व नेता नूपुर शर्मा के विवादित बयान के कारण देश में असामन्य परिस्थिति उत्पन्न हो गई है और खाड़ी देशों में रह रहे तकरीबन 90 लाख भारतियों के समक्ष देश वापसी की नौबत आ गई है.

इसे भी पढ़ें – बुलडोजर कार्रवाई पर सुप्रीम कोर्ट सख्त, कहा- तीन दिनों के अंदर नोटिस का जवाब दाखिल करें UP सरकार

बता दें कि ओम प्रकाश राजभर ने आगे कहा कि मोदी सरकार को नुपुर शर्मा को तत्काल गिरफ्तार करना चाहिए, लेकिन ऐसा नहीं हो रहा है. भाजपा का इस मसले पर कोई ध्यान नही है. उन्होंने राष्ट्रपति चुनाव को लेकर पूछे जाने पर भाजपा उम्मीदवार का समर्थन करने से इंकार किया है. साथ ही उन्होंने स्पष्ट किया कि उनका दल विपक्ष के उम्मीदवार का समर्थन करेगा.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक