कोरबा। धमतरी जिले में लोगों को नौकरी लगाने के नाम पर लाखों रूपए की ठगी करने वाले बंटी और बबली अब पुलिस की गिरफ्त में हैं. कोरबा पुलिस की मदद से धमतरी पुलिस ने आरोपी दंपत्ति को गिरफ्तार कर लिया है.

बताया जा रहा है कि आरोपी दंपत्ति ने शतिराना अंदाज में धमतरी जिले के पिपरिया में रहने वाले चार लोगों को सरकारी विभाग में नौकरी दिलाने के नाम पर 17 लाख रूपए हड़प लिए थे.

इसके बाद लगातार उन्हें गुमराह किया गया. तंग आकर पीड़ितों ने पिपरिया थाने में मामले की शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिस हरकत में आई और कोरबा में रहने वाले आरोपी बंटी और बबली को गिरफ्तार कर लिया.

एमपी नगर में रहने वाले असीम खान और उसकी पत्नी रेहाना खान ने धमतरी जिले के पिपरिया में रहने वाले लोगों की नौकरी लगवाने का प्रलोभन देकर रकम की मांग की गई.

बेरोजगारी का दंश झेल रहे लोग असली बंटी और बबली की बातों में आ गए और 17 लाख रूपए इनके हवाले कर दिया. रकम मिलने के बाद आरोपी दंपत्ति गायब हो गए.

आरोपियों की इस हरकत को देखते हुए पीड़ितों ने मामले की शिकायत थाने में दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिस हरकत में आई. गुरूवार को धमतरी पुलिस कोरबा पहुंची और आरोपी दंपत्ति को गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल मामले की तफ्तीश जारी है.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus