कुछ दिनों पहले यूपी से खबर आई थी कि रसगुल्ले के वजह से पूरी ट्रेन रोकवा दी गई थी. वही यूपी से फिर दूसरी खबर आ रही है कि रसगुल्ले की वजह से शादी टूट गई. यूपी के उन्नाव जिले के एक गांव में बुधवार रात शादी समारोह में रसगुल्ले को लेकर विवाद इतना बढ़ गया कि शादी लड़की पक्ष ने शादी से इंकार कर दिया.

यह घटना बनियाठेर गांव की है. मामला ये था कि दूल्हे के भाई ने अपने खाने की प्लेट में 2 रसगुल्ले रख लिए थे, जबकि दुल्हन पक्ष के एक रिश्तेदार को हर बराती को एक ही रसगुल्ला देने के लिए कहा गया था. इस पर दोनो पक्ष में बहस शुरु हो गई. बहस बढ़ते-बढ़ते वधु और वर पक्ष के लोग आपस में भिड़ गए और लात-घूंसे चलने लगे.

इसे भी देखे – स्वादिष्ट रसगुल्ला के लिए जब रोक दी ट्रेन, यात्री हुए परेशान.. लगा ‘मीठा-जाम’

रसगुल्ले के कारण टूटी शादी

विवाद इतना बढ़ गया कि लोग एक दूसरे पर खाने की प्लेट फेंकने लगे. यहां तक कि बरातियों ने खाने का सामान पूरे पंडाल में बिखेर दिया. जब दुल्हन के पिता ने बरातियों को समझाने की कोशिश की तो दूल्हे के चचेरे भाई और उसके साथियों ने दुल्हन के पिता के साथ भी बदतमीजी की. इसी बीच किसी ने पुलिस को खबर कर दी.

बरातियों के रवैये से नाराज दुल्हन ने शादी करने से ही मना कर दिया. बाद में उसके पिता ने भी कहा हम ऐसे घर में अपनी बेटी नहीं ब्याहेंगे. इसके बाद बरात बिना दुल्हन के ही उल्टे पांव लौट गई.