कुमार इंदर, जबलपुर। प्रदेश भर में बीजेपी के अंदर पार्षद प्रत्याशियों को लेकर भगदड़ की स्थिति मच चुकी है। इसी कड़ी में जबलपुर में भी पार्षद प्रत्याशियों को लेकर भारी विरोध देखा जा रहा है, हालांकि अब तक पार्टी ने पार्षद प्रत्याशी घोषित नहीं किए हैं लेकिन अपने अपने चहेतों को टिकट दिलाने की खबर को लेकर पुराने कार्यकर्ताओं में भारी आक्रोश देखा जा रहा है। इस बीच शहर में एक लिस्ट भी वायरल हो रही है जिसमें 60 से ज्यादा वार्ड के प्रत्याशियों के नाम दिखाई दे रहे हैं, हालंकि पार्टी का कहना है कि यह पार्टी की तरफ से जारी अधिकृत लिस्ट नहीं है। बीजेपी आज शाम तक पार्षदों की लिस्ट जारी करेगी।

संगठान में उलझ गया मामला
अपने अपने चहेतों को पार्षद की टिकट दिलाने के चक्कर में इतनी ज्यादा खींचतान मच गई है कि पार्टी हाईकमान ने संगठन के कुछ नेताओं को जिम्मेदारी सौंपी है। बताया जा रहा है कि पार्षद प्रत्याशियों को टिकट फाइनल करने की जिम्मेदारी प्रदेश महामंत्री ओमप्रकाश धुर्वे और राष्ट्रीय महामंत्री सत्येंद्र तिवारी को दी गई है। खबर है कि, अब दोनों नेता ही मिलकर पार्षद प्रत्याशी की टिकट तय करेंगे।

कल नामांकन की आखिरी तारीख

पार्टी आलाकमान ने दोनों संगठन मंत्री को जिम्मेदारी दी है कि आज पार्षद प्रत्याशियों की लिस्ट हर हाल में जारी कर दी जाए क्योंकि नामांकन कि कल आखिरी तारीख है। कल यानी 18 जून को 3 बजे तक ही पार्षद प्रत्याशी अपने नामांकन दाखिल कर सकेंगे, लिहाजा लिस्ट जारी करने से पहले दावेदारों में हड़कंप मचा हुआ है। खबर है कि, पार्षद प्रत्याशी के लिए के जो जो दावेदारी कर रहे हैं उनको अगर टिकट नहीं मिली तो उनमें से कई सारे लोग निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में अपना पर्चा भरेंगे।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus