रायपुर। सिलतरा स्थित जायसवाल निको इंडस्ट्रीज़ लिमिटेड में टेलीमेडिसीन सेंटर का शुभारंभ किया गया. टेलीमेडिसीन सेंटर में सुपर स्पेशलिटी विशेषज्ञों से वीडियो परामर्श की सुविधा उपलब्ध होगी. एनएच एमएमआई नारायणा सुपरस्पेशलिटी हॉस्पिटल, लालपुर, रायपुर द्वारा, जायसवाल निको इंडस्ट्रीज़ लिमिटेड, सिलतरा के स्टील प्लांट डिवीजन में “टेलीमेडिसीन सेंटर” का शुभारंभ किया गया.

इस आयोजन में स्टील प्लांट के सभी कर्मचारियों की उपस्थिति में जायसवाल निको इंडस्ट्रीज़ लिमिटेड के जाइंट मैनिजिंग डाइरेक्टर, रमेश जयसवाल के साथ एनएच एमएमआई नारायणा सुपरस्पेशलिटी हॉस्पिटल के फैसिलिटी डायरेक्टर नवीन शर्मा ने रिबन काट कर इस टेलीमेडिसीन सेंटर का उद्घाटन किया.

इस आयोजन में संग्राम स्वैन (असिस्टेंट डायरेकटर, जायसवाल निको इंडस्ट्रीज़ लिमिटेड), दिलीप मोहंती, साजी, रवि भगत (डीजीएम, एनएच एमएमआई नारायणा सुपरस्पैशलिटी हॉस्पिटल, रायपुर) की भी उपस्थिति रही.

जहां पर दूसरी ओर एनएच एमएमआई नारायणा सुपरस्पेशलिटी हॉस्पिटल, लालपुर, रायपुर के डॉ मुकेश शर्मा और डॉ अजय मिश्रा ने सेंटर के उद्घाटन समारोह में इस सेंटर का पूर्ण समर्थन किया. अब इस सेंटर के सहायता से जयसवाल निको इंडस्ट्रीज़ लिमिटेड के सभी कर्मचारियों को विशेषज्ञों के साथ टेली कॉन्सल्टेशन का लाभ उपलब्ध होगा.

एनएच एमएमआई नारायणा सुपरस्पेशलिटी हॉस्पिटल, लालपुर, रायपुर, के फैसिलिटी डाइरेक्टर, नवीन शर्मा ने इस सेंटर का महत्व समझते हुए कहा के, “देश भर में बढ़ती हैल्थकयर की समस्याएं को मद्देनज़र रखते हुए और हेल्थकेयर इनफ्रास्ट्रक्चर को मजबूत करने के लिए हमें टेक्नोलॉजी का ज्यादा से ज्यादा उपयोग करना होगा.

टेलीमेडिसीन का संचार एनएच अपने सभी अस्पतालों में करता आया है. इस पहल का विस्तार करते हुए एनएच एमएमआई नारायणा सुपरस्पेशलिटी हॉस्पिटल, लालपुर, रायपुर ने भी जयसवाल निको इंडस्ट्रीज़ लिमिटेड में इस टेलीमेडिसीन सेंटर का शुभारंभ किया.

जायसवाल निको इंडस्ट्रीज़ लिमिटेड के ज्वॉइंट मैनिजिंग डाइरेक्टर, रमेश जायसवालने इस सेंटर को प्रोत्साहित करते हुए कहा कि यह एक बढ़ा कदम है, मुझे पूर्ण विश्वास है कि एनएच एमएमआई के सहायता से ज्यादा से ज्यादा लोग इस पहल का लाभ उठा सकेंगे.