जौनपुर. जिले में अग्निपथ योजना के खिलाफ आज लगातार दूसरे दिन प्रदर्शन हो रहा है. शनिवार सुबह ही सैकड़ों की संख्या में युवक ए​क बार फिर सड़कों पर उतर आए हैं. इस दौरान, बदलापुर और लालाबाजार में भारी बवाल और तोड़फोड़ किया गया है. खबरों के मुताबिक जौनपुर-प्रयागराज हाईवे पर लाला बाजार स्थित शिवगुलाम गंज तिराहे पर प्रदर्शनकारियों ने कई बाइकें, दो रोडवेज बसें, एक पुलिस की गाड़ी समेत कई वाहनों को आग के हवाले कर दिया है.

जब पुलिस पहुंची तो उस पर जमकर पथराव किया गया. बेकाबू हालात को संभालने के लिए पुलिस ने पहले आंसू गैस के गोले छोड़े फिर हवाई फायरिंग की गई. मौके पर प्रशासन और पुलिस के आलाधिकारी पहुंच गए हैं पर स्थिति पूरी तरह से तनावपूर्ण बनी हुई है. गुस्साए उपद्रवियासें ने राज्य सूचना आयुक्त प्रमोद तिवारी को एस्कॉर्ट कर ले जा रहे पुलिस वाहन पर भी बदलापुर के समीप पूरामुकुंद गांव के पास पथराव कर दिया, जिसमें एसआई राजेन्द्र यादव व सिपाही राम सुजान यादव घायल हो गए हैं. जौनपुर-प्रयागराज हाईवे पर लंबा जाम लगा है.

बदलापुर के इंदिरा चौक पर सुबह सात बजे से ही जाम लगाने की कोशिश में प्रदर्शनकारी लगे रहे थे. करीब साढ़े आठ बजे युवाओं ने रोडवेज बसों को रोकते हुए सड़क जाम कर दिया. पुलिस ने समझाने की कोशिश की तो मामला बिगड़ गया. विरोध प्रदर्शन में शामिल युवाओं ने पुलिस पर पथराव कर दिया. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक करीब एक किमी तक पुरानी बाजार गांव के पास तक प्रदर्शनकारी और पुलिस के बीच पथराव का दौर चला. इस दौरान थानाध्यक्ष महराजगंज संतोष शुक्ला समेत कई लोग घायल भी हो गए. इसके बाद प्रदर्शनकारी श्रीकृष्ण नगर रेलवे स्टेशन की ओर चले गए.