सुप्रिया पांडेय, रायपुर. कैबिनेट मंत्री अमरजीत भगत रविवार को सरगुजा दौरे से रायपुर लौट आए हैं. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी पर चल रही ईडी की कार्रवाई पर जमकर निशाना साधा है. इस मामले पर उन्होंने केंद्र सरकार को आड़े हाथों लिया है.

मीडिया से चर्चा के दौरान मंत्री अमरजीत ने कहा कि केंद्र में बैठी भाजपा की सरकार अपने विरोधियों को परेशान करने के लिए हर तरीका अपना रही है. कभी ईडी, कभी इनकम टैक्स और कभी सीबीआई के माध्यम से वे अपनी नाकामी को छुपाने के लिए इस तरह के हथकंडे अपना रहे हैं. जो बहुत लंबा चलने वाला नहीं है.

देश को कांग्रेस की जरूरत है

मामले पर तंज कसते हुए मंत्री अमरजीत ने कहा कि दीया बुझने से पहले भभकता बहुत है, वे लाख कोशिश कर लें लेकिन कांग्रेस को नहीं दबा पाएंगे. उन्होंने कहा कि इस देश को कांग्रेस की जरूरत है.

कार्यों की समीक्षा करने दौरे पर थे भगत

बता दें कि प्रदेश के खाद्य मंत्री अमरजीत भगत कुछ दिनों से विभागीय कार्यों और विकास कार्यों की समीक्षा के सिलसिले में सरगुजा दौरे पर थे. इस दौरान उनकी तबीयत बिगड़ने की खबर भी सामने आई थी. हालांकि अब वे स्वस्थ हैं और वापस राजधानी लौट चुके हैं.

इसे भी पढ़ें : एमपी निकाय चुनावः नाम निर्देशन के बाद बीजेपी-कांग्रेस में अब बागियों को मनाने की चुनौती, डैमेज कंट्रोल में जुटे बड़े नेता