नई दिल्ली। देश में कोरोना फिर पांव पसारने लग गया है. कोरोना की चपेट में केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी आ गई हैं. स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने ट्वीट कर कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी है.

मिली जानकारी के मुताबिक स्मृति ईरानी (Smriti Irani) दिल्ली में में एक चुनावी सभा में शिरकत करना था, लेकिन कोरोना का कहर बरप गया, जिसके कारण वो राजेंद्र नगर की जनता से माफी मांगी हैं.

स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने ट्वीट कर लिखा कि मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, इसलिए मैं कार्यक्रम में शामिल नहीं हो सकती. राजेंद्र नगर में आयोजित कार्यक्रम में सम्मिलित नहीं हो पाने के लिए मैं वहां के नागरिकों से क्षमा चाहती हूं, क्योंकि मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मैं राजेंद्र नगर के लोगों से @rajeshbhatiabjp जी को वोट देने और @BJP4Delhi को जिताने की अपील करती हूं.

बता दें कि स्मृति ईरानी 2 साल पहले यानी साल 2020 में भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं. तब उन्होंने कहा था कि ‘यह कभी-कभी ही होता है, जब मुझे कुछ ऐलान करते वक्त शब्द खोजने हों. इसलिए मैं इसे साधारण रखती हूं. मैं कोरोना संक्रमित पाई गई हूं और जो भी लोग मेरे संपर्क में आए हैं उनसे विनती है कि अपना टेस्ट जरूर कराएं.