कर्ण मिश्रा, ग्वालियर। शहर के झांसी रोड थाना इलाके में एक नाबालिग किशोरी के साथ कमरे में बंधक बनाकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने पीड़िता और उसके परिजनों की शिकायत पर इस मामले में दो आरोपियों पर मामला दर्ज कर एक व्यक्ति को दबोच लिया है और दूसरे आरोपी की तलाश की जा रही है।आरोपी रिश्ते में जीजा साले लगते है।

दरअसल झांसी रोड थाना इलाके की बगिया में रहने वाले राजा यादव और अर्जुन यादव द्वारा नाका चंद्रबदनी निवासी एक नाबालिग किशोरी को झांसा देकर अपने कमरे पर बुलाया और उसके साथ दोनों आरोपियों ने दुष्कर्म किया, जिसके बाद नाबालिग पीड़िता ने घर आकर परिजनों को मामले की जानकारी दी। घटना की जानकारी मिलने पर परिजन पीड़िता को लेकर झांसी रोड थाने पहुंचे और पुलिस को पूरी बात बताई। पुलिस ने इस मामले में त्वरित कार्रवाई कर 1 आरोपी को देर रात ही दबोच लिया और दूसरे आरोपी की तलाश की जा रही है।

इधर 9 साल की मासूम बच्ची के साथ अश्लील हरकत की घटना भी सामने आई है। ड्राइवर ने अश्लील वीडियो देखकर मासूम बच्ची के साथ गंदी हरकत की थी। नाबालिग इंदौर से ग्वालियर अपने मामा के घर आई थी। पुलिस ने आरोपी आशीष कदम को गिरफ्तार कर लिया है। मामले में कोतवाली थाना ने पॉक्सो एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज की है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus