एक चलती एंबुलेंस में अचानक भीषण आग लग गई. धुआं और लपट देखकर चालक ने एंबुलेंस तो रोक ली, लेकिन बाहर निकलने का रास्ता आग से घिर चुका था. पास में मौजूद पीआरबी के सिपाही ने सबमर्सिबल से पाइप डालकर एंबुलेंस पर पानी डाला. आग कम होने पर तीनों को एंबुलेंस से निकाल लिया, जिससे उनकी जान बच गई. घटना आगरा के एत्माद्दौला क्षेत्र में रामबाग चौराहे पर सोमवार सुबह हुई.

नंदलालपुर वर्कशॉप से एंबुलेंस लेकर चालक अविनाश लेडी लॉयल हॉस्पिटल जा रहे थे. एंबुलेंस में परिचालक व एक अन्य व्यक्ति बैठा हुआ था. रामबाग चौराहे पर फ्लाईओवर के नीचे से एंबुलेंस जैसे ही भगवान टॉकीज की ओर बढ़ी तभी उसके बोनट से धुआं और आग की लपट निकलने लगी. चालक ने एंबुलेंस को तत्काल रोक लिया. बाहर निकलने का प्रयास किया लेकिन खिड़की पर आग की लपटें आ रही थी, ऐसे में अंदर चालक परिचालक फंस गए और चीखने लगे.

इसे भी पढ़ें – एक ही बारिश में खुली स्मार्ट सिटी की पोल, स्कूटी समेत नाले में गिरे सिपाही और पत्नी, देखें वीडियो

पास में खड़ी पीआरवी पर तैनात सिपाही राहुल यादव पुलिस चौकी के बाहर लगी सबमर्सिबल का पाइप लेकर वहां पहुंच गए. एंबुलेंस पर पानी डालकर आग बुझाने का प्रयास किया. खिड़की के पास से आग बुझने पर तीनों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया. सिपाही की सूझबूझ और सक्रियता से तीन लोगों की जान बच गई. चलती एंबुलेंस में आग लगने की घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक