पुरषोत्तम पात्र, गरियाबंद: छत्तीसगढ कर्मचारी अधिकारी फेडरेशन प्रदेशव्यापी हड़ताल के लिए महारैली निकालने की तैयारी में है. जिला संयोजक प्रदीप कुमार वर्मा ने बताया कि राज्य सरकार ने कर्मचारी हित में लंबित मांगों को आज तक पूर्ण नहीं किया है. इससे कर्मचारी अधिकारियों में गुस्सा है.

प्रदीप कुमार वर्मा ने बताया कि लगातार राज्य सरकार को विभिन्न आंदोलनों के माध्यम से मंहगाई भत्ता केन्द्र के जैसे करने और अन्य मांगों को पूर्ण करने के लिए लगातार निवेदन किया जाता रहा है, लेकिन राज्य सरकार द्वारा कर्मचारियों अधिकारियों के हित में किसी भी प्रकार का फैसला नहीं लिए जाने से कर्मचारी अधिकारी आंदोलन की राह पर अग्रसर हैं.

आंदोलन के द्वितीय चरण में जिला और ब्लॉक मुख्यालय में महारैली के साथ अपनी आवाज को बुलंद करने और उक्त आदोंलन मे शत प्रतिशत उपस्थिति के संबंध में जिला मुख्यालय मे बैठक आयोजित किया गया. जिला स्तर पर आंदोलन की तैयारियों का समीक्षा के लिए प्रांतीय टीम के सदस्य मनीष सिंह ठाकुर, सत्येंद्र देवांगन जिला मुख्यालय गरियाबंद प्रवास पर रहे.

समीक्षा बैठक में जिला गरियाबंद के विभिन्न विभागों के जिला प्रमुख एवं सदस्यगण ने भारी संख्या में उपस्थित होकर आगामी 29 जून 2022 को प्रांत व्यापी द्वितीय चरण के आंदोलन में महारैली में अधिक से अधिक संख्या में उपस्थित होकर राज्य शासन को जगाने और मांगों को पूर्ण करने के लिए दबाव बनाये जाने का निर्णय लिया गया है.

आंदोलन को सफल बनाने और जिला संघठन को मजबूती प्रदान करने के लिए आयोजित समीक्षा बैठक में में प्रमुख रूप से संघटन के बीके तिवारी राजपत्रित अधिकारी संघ जिला अध्यक्ष गरियाबंद बसंत त्रिवेदी महासचिव, छ.ग.कर्म.अधि.फेडरेशन, मिश्रीलाल तारक, उप सयोंजक छ.ग.कर्म.अधि.फेडरेशन, एन.के.वर्मा जिला अध्यक्ष छ.ग. शिक्षक संघ, लखन लाल साहू, अध्यक्ष छ.ग.तृ.कर्म.संघ जिला गरियाबंद के साथ-साथ विभिन्न संघठनों के पदाधिकारी अधिक से अधिक संख्या में उपस्थित थे.