रोहित कश्यप, मुंगेली. जांजगीर जिले में खुले बोरवेल के गड्ढे में राहुल साहू के गिरने के बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने खुले बोरवेल को कैप लगाकर ढकने के निर्देश दिए थे. इस निर्देश का आईजी रतनलाल डांगी ने कड़ाई से पालन करते हुए इसके लिए अभियान चलाने की बात अफसरों से कही थी. आज कलेक्टर डॉ. गौरव कुमार सिंह ने नगर पालिका परिषद मुंगेली के राजेंद्र नगर वार्ड में खुले अनुपयोगी बोरवेल को कैप लगाकर ढकवाया.

कलेक्टर डॉ. गौरव कुमार सिंह ने नगर पालिका परिषद मुंगेली के राजेंद्र नगर वार्ड में खुले अनुपयोगी बोरवेल की जानकारी मिलने पर तत्काल संज्ञान में लिया और संबंधित अधिकारी को आवश्यक निर्देश दिए. कलेक्टर के निर्देश पर संयुक्त कलेक्टर नवीन भगत और नगर पालिका परिषद मुंगेली की टीम ने उक्त स्थान पर तत्काल पहुंचकर अनुपयोगी बोरवेल को कैप लगवाकर ढका.

सूचना देने वाली मीनाक्षी का किया सम्मान
कलेक्टर के निर्देश पर खुले अनुपयोगी बोरवेल की सूचना देने वाली मीनाक्षी यादव को सम्मानित किया गया. जागरूक महिला मीनाक्षी यादव द्वारा जिम्मेदार नागरिक होने के परिचय देने की सराहना करते हुए मुंगेली कलेक्टर डॉ. गौरव कुमार सिंह ने सभी से खुले में बोरवेल होने की सूचना जिला प्रशासन को देने की अपील की है.