हेमंत शर्मा, इंदौर। शहर की दो जुड़वा बेटियों ने इंदौर शहर का गौरव बढ़ाया है। दोनों बेटियां अखिल भारतीय नृत्य एवं गायन प्रतियोगिता में प्रथम स्थान पर रहीं। प्रतियोगिता में पांच राज्यों से आए बच्चों ने नृत्य की प्रस्तुति दी थी। प्रतियोगिता में महाराष्ट्र, गुजरात, राजस्थान, छत्तीसगढ़ और मध्यप्रदेश के बच्चों ने भाग लिया था। जबलपुर में आयोजित प्रतियोगिता में इंदौर की दो जुड़वा बच्ची ने प्रथम स्थान हासिल किया है।

जबलपुर में आयोजित अखिल भारतीय नृत्य प्रतियोगिता एवं महोत्सव में पांच राज्यों के बच्चों ने भाग लिया था। इस दौरान इंदौर शहर की नृत्य वाटिका संस्थान की जुड़वा बेटियों ने 8 वर्षीय श्रेया और सृष्टि आयोजित प्रतियोगिता में हिस्सा लिया था। जहां आयोजित प्रतियोगिता में प्रथम स्थान हासिल किया है।

Read More: बड़ी खबरः 200 नर्सिंग कॉलेजों की मान्यता रद्द, एक लाख से ज्यादा स्टूडेंट्स का भविष्य संकट में, चिकित्सा मंत्री सारंग बोले- छात्रों का कोई नुकसान नहीं होगा

शहर की दोनों बेटियों ने एक बार फिर शहर का नाम रोशन किया है। 2 साल की उम्र से ही दोनों बेटियां संस्थान से प्रशिक्षण हासिल कर रही है। वहीं मध्यप्रदेश के अलग-अलग शहरों में अपने नृत्य और कला की प्रस्तुति अलग-अलग मंचों पर दे चुकी हैं।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus