बाराबंकी. लगातार छेड़छाड़ से परेशान एक महिला दुकानदार ने बुधवार दो शराबियों की जमकर धुनाई कर दी. स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और दोनों ही युवकों को हिरासत में लेकर अपने साथ चली गई. अब तहरीर मिलने की बात कह रही है.

जानकारी के अनुसार देवा थानाक्षेत्र के इसरहना गांव के बाहर मोड़ पर देशी शराब का ठेका है. यहां शराब के शौकीनों का हमेशा ही आना जाना लगा रहता है. बुधवार की सुबह दो शराबी युवक आए और महिला की दुकान पर कुछ सामान खरीदा और महिला के ऊपर भद्दे आपत्ति जनक कमेंट करके उसे गाली देने लगे, जिसके बाद महिला ने शोर मचाना शुरू कर दिया, जिसके बाद तमाम लोग मौके पर आ गए और भीड़ बढ़ती देख दोनों भागने लगे, लेकिन लोगों ने दोनों शराबियों को भागने नहीं दिया और उतने में महिला ने अपने पैर की चप्पले निकाल कर पीटना शुरू कर दिया. महिला ने दर्जनों चप्पलों की बौछार कर दी. उतने में लोगों के द्वारा दी गई सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई और पुलिस ने दो शराबियों को हिरासत मे लेकर चली गई और तहरीर मिलने के बाद अग्रिम कार्यवाई की बात कह रही है.

इसे भी पढ़ें – मॉर्निंग वॉक पर निकली थीं सास-बहू, ट्रक ने कुचला, दोनों की हुई मौत

महिला ने क्या कहा

पिटाई करने वाली महिला ने कहा कि ये दोनों रोजाना सुबह ही आ जाते हैं और शराब पीकर उल्टी-सीधी बातें करते है. आज सुबह दोनों आए और दुकान पर सामान खरीदा और गालियां देते हुए अश्लील टिप्पणी करने लगे, जिसके बाद मैंने उन्हे मना किया, लेकिन फिर भी नहीं माने तो मैंने चप्पलों से दोनों की धुनाई की और बाकी पुलिस जो भी कार्यवाई करेगी वो मंजूर रहेगी.