रोहित कश्यप, मुंगेली. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने राज्य के सभी जिले के कलेक्टरों को खुले अनुपयोगी बोरवेल को कैप लगाकर ढकने के निर्देश दिए हैं. इसके बाद मुंगेली कलेक्टर के निर्देश पर सूचना मिलते ही जिले के प्रशासनिक अधिकारी तत्काल बोरवेल को बंद करवा रहे. गुरुवार को भी 2 खुले बोरवले को बंद कराया गया.

गुरुवार को मुंगेली कलेक्टर डॉ. गौरव कुमार सिंह के निर्देश पर संयुक्त कलेक्टर नवीन भगत ने मौके पर पहुंचकर नगर पालिका टीम के साथ नगर पालिका परिषद मुंगेली के शिवाजी वार्ड व रामगोपाल तिवारी वार्ड में 2 बोरवेल खुले होने की सूचना मिलते ही तत्काल बंद करवाया गया.

सूचना देने वाले का किया सम्मान

कांग्रेस जिला महामंत्री संजय यादव ने सुबह 7 बजे अपने व्हाट्सएप से कलेक्टर डॉ. गौरव कुमार सिंह को बोरवेल खुले होने की जानकारी दी. इस पर कलेक्टर ने तत्काल संज्ञान में लेते हुए प्रशासनिक अधिकारियों को खुले बोर को ढकने के निर्देश दिए. कलेक्टर के निर्देश पर संयुक्त कलेक्टर नवीन भगत और नगर पालिका परिषद के सीएमओ इंजीनियर सहित पूरी टीम ने तत्काल मौके पर पहुंचकर अनुपयोगी बोरवेल को कैप लगवाकर ढकवाया. वहीं खुले अनुपयोगी बोरवेल की सूचना देने वाले संजय यादव को गुलदस्ता भेंटकर सम्मानित किया गया.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक