20 दिन पहले लापता हुई छात्रा का शव पुलिस ने प्रेमी की निशानदेही पर बरामद कर लिया. प्रेमी ने छात्रा की हत्या कर शव को छिपा दिया था. शनिवार को गिरफ्तारी के दौरान पूछताछ में वह बार-बार बयान बदलकर पुलिस को गुमराह करता रहा लेकिन आखिरकार टूट गया और पुलिस को सारा सच बता दिया. प्रेमिका जब शादी का दबाव बनाने लगी तो युवक ने उसे अपने दोस्त के साथ मिलकर गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया.

पूरा मामला बिजनौर जनपद के बढ़ापुर का है. आरोपी प्रेमी ने बताया कि छात्रा और उसके बीच कई साल से प्रेम-प्रसंग चल रहा था. प्रेमिका शादी करना चाहती थी, लेकिन वह नहीं चाहता था. प्रेमिका को इस बात का अंदाजा भी नहीं था कि जिसे वह इतना चाहती है, जिससे शादी कर घर बसाना चाहती है वही प्रेमी उसकी जान ले लेगा. प्रेमी बहाने से पहले प्रेमिका को होटल ले गया जहां दोनों के बीच शादी को लेकर खूब झगड़ा हुआ. इसके बाद प्रेमी ने शादी का झूठा दिलासा देकर प्रेमिका की हत्या कर डाली. इस खौफनाक वारदात का सच जानकर हर कोई हैरान रह गया. 4 जून से लापता छात्रा ज्योति (19) की उसके प्रेमी ने ही हत्या कर शव नदी किनारे गड्ढा खोदकर दबा दिया. पुलिस ने उसके प्रेमी प्रवीण को गिरफ्तार कर, उसकी निशानदेही पर थाना रेहड़ के गांव अठवारियोवाला के पास पीली नदी से ज्योति का शव बरामद कर लिया है.

इसे भी पढ़ें – सोशल मीडिया वाला प्यार : Facebook पर सिमी से हुई मोहब्बत, माशूका को पाने आशिक पहुंचा विदेश, हुआ लापता, घरवाले परेशान

ज्योति बढ़ापुर के मोहल्ला नौमी निवासी जयपाल सिंह की पुत्री थी और 4 जून को आरएसएम कालेज धामपुर पढ़ने गई थी, तब से घर नहीं लौटी थी. उसके पिता ने 12 जून को थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी. पुलिस ने अठवारियोवाला निवासी प्रवीण को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने बताया कि वह 4 जून को बाइक से उसे जसपुर उत्तराखंड के एक होटल में ले गया था. जहां छात्रा ने उस पर शादी के लिए दबाव बनाया. यहां दोनों के बीच खूब कहासुनी हुई. इसके बाद वह उसे लेकर अपने गांव पहुंचा और भाई व दोस्त की मदद से उसकी गला दबाकर हत्या कर दी.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक