शशिकांत डिक्सेना, कोरबा. कटघोरा नगर के मुख्य मार्ग में बना अधूरा गौरव पथ कटघोरा वासियों सहित आम राहगीरों के लिए बड़ी मुसीबत बना हुआ है. जिस वजह से लोगों को भारी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है.प्रशासन का सुस्त रवैये के कारण पिछले 5 वर्षों से चल रहा निर्माण कार्य अब तक पूरा नहीं हो पाया है.

बता दें कि, कटघोरा नगर पालिका द्वारा बनाए जा रहे गौरव पथ पर बने डिवाइडर के दोनों ओर साइड सोल्डर का कार्य किया जाना अभी भी बाकी है, बावजूद प्रशासन के द्वारा राशि स्वीकृत नहीं होने के कारण यह कार्य अधूरा पड़ा हुआ है. जबकि बरसात शुरु हो चुकी है और सड़क का पानी नाले में ना जाकर सीधे सड़क पर ही बह रहा है. इस वजह से सोल्डर पर पड़ी मिट्टी भी सड़क पर बहने से कीचड़ हो जा रहा है. जिससे दुकानदारों सहित दुकानों में आने वाले ग्राहकों को भी काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

वर्तमान में कटघोरा नगर की दशा यह हो गई है कि कुछ दुकानदारों द्वारा अपने स्वयं के व्यय से अपनी-अपनी दुकानों के सामने सीसी कराई जा रही है, जिससे मिट्टी और कीचड़ से निजात मिल सके. लेकिन नगर पालिका के अधिकारी और प्रशासन को इससे कोई सरोकार नहीं है. कटघोरा का गौरव पथ पिछले कई सालों से निर्माणाधीन है. बावजूद आज तक यह अपने मूल आकृति हासिल नहीं कर पाया. कटघोरा बिलासपुर मुख्य मार्ग में शहीद वीर नारायण चौक से गोपाल पेट्रोल पंप तक लगभग 6.5 करोड़ की राशि से 1250 मीटर लंबी सड़क का निर्माण होना है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक