रायपुर. विधायक विक्रम मंडावी के बयान को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. उनके बयान पर बीजेपी ने चुनाव आयोग से कांग्रेस की मान्यता रद्द करने की मांग की है. भाजपा ने देशभर में हुए नुकसान को कांग्रेस से वसूल करने की भी मांग की है.

दरअसल, विक्रम मंडावी ने अग्निवीर के विरोध में बिहार की तर्ज पर प्रदर्शन करने की बात कही थी. जिसपर नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा कि कांग्रेस युवाओं को भड़का कर राष्ट्रीय संपत्ति को नुकसान पहुंचा रही है. कांग्रेस ने क्या तीन दिनों तक यही प्रशिक्षण दिया है.

विक्रम मंडावी का बयान-

बता दें कि देशभर में अग्निपथ योजना को लेकर हो रहे विरोध के बीच कांग्रेस भी देश भर में सत्याग्रह आंदोलन चला रही है. सोमवार को प्रदेश के जिलों में भी कांग्रेस ने आंदोलन किया. जिसमें बीजापुर के विधायक विक्रम मंडावी ने सभा को संबोधित करते हुए कहा था कि जिस प्रकार बिहार में आंदोलन हो रहा है, गाड़ियां जला रहे हैं, ऐसा विरोध सब जगह होना चाहिए.

देखिए वीडियो-

कौशिक ने कांग्रेस को घेरा

इस पर धरमलाल कौशिक ने कहा कि जिस प्रकार से विधायक ये बयान दे रहे हैं, इस पर मैं मुख्यमंत्री से पूछना चाहता हूं कि क्या यही कांग्रेस का सत्याग्रह है ? तीन दिनों तक नेताओं का क्या यही प्रशिक्षण दिया गया है. जो आंदोलन हुए हैं उसे भड़काने की जिम्मेदारी कांग्रेस की है और इससे हुए नुकसान की भरपाई कांग्रेस को करनी चाहिए.

देखिए वीडियो-

इसे भी पढ़ें : रोड नहीं तो वोट नहींः आजादी के बाद से अब तक नहीं बनी सड़क, गुस्साए ग्रामीणों ने चुनाव का किया बहिष्कार, प्रशासन ने भी मांग को किया अनसुना, दी चेतावनी…