Udaipur Murder Case: राजस्थान के उदयपुर से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. नूपुर शर्मा का समर्थन करने वाले एक दर्जी की दुकान में घुसकर हत्या (LIVE MURDER VIDEO VIRAL) कर दी गई है. हत्यारों ने दर्जी का गला बुरी तरह से काट दिया. इस वारदात से इलाके में दहशत का माहौल है.

बता दें कि यह वीभत्स घटना उदयपुर के मालदास स्ट्रीट इलाके की है. दर्जी पर धारदार हथियार (LIVE MURDER VIDEO VIRAL) से हमला किया गया. दर्जी ने कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर नूपुर शर्मा के समर्थन में कई पोस्ट किए थे.

गौरतलब है कि हत्या की सूचना मिलने के बाद व्यापारियों ने विरोध में बाजार बंद कर दिया. इस बर्बर घटना के विरोध में स्थानीय लोगों ने भी प्रदर्शन किया. इस समय तनाव को देखते हुए भारी पुलिस बल मौके पर मौजूद है.

मृतक दर्जी का नाम कन्हैया है. नूपुर शर्मा पर पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ विवादित टिप्पणी करने का आरोप है, जिसे दर्जी ने समर्थन दिया था. इसे लेकर हत्यारे दर्जी से नाराज हो गए.

उदयपुर में दर्जी की हत्या (LIVE MURDER VIDEO VIRAL) की घटना पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का बयान आया है. सीएम ने ट्वीट किया, ‘उदयपुर में युवक की जघन्य हत्या की भर्त्सना करता हूं. इस घटना में शामिल सभी अपराधियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी. पुलिस अपराध की पूरी तह तक जाएगी. मैं सभी पक्षों से शांति बनाए रखने की अपील करता हूं. ऐसे जघन्य अपराध में लिप्त हर व्यक्ति को कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाएगी.’

एक अन्य ट्वीट में सीएम गहलोत ने लिखा, ‘मैं सभी से अपील करता हूं कि इस घटना का वीडियो शेयर कर माहौल खराब करने की कोशिश न करें. वीडियो शेयर करने से अपराधी का समाज में नफरत फैलाने का मकसद कामयाब होगा.

वहीं, विपक्ष के नेता और भाजपा नेता गुलाब चंद कटारिया ने राजस्थान सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि मैंने मुख्यमंत्री और कलेक्टर उदयपुर से बात की है. किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाना चाहिए.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus