नई दिल्ली। एशिया की स्थाई शांति के लिए पाकिस्तान पर परमाणु बम गिरा देना चाहिए। यह कहना है राजस्थान के कोटा पहुंचे विश्व हिन्दु परिषद नेता आचार्य धर्मेन्द्र का। उनका कहना है कि पाकिस्तान को अब पड़ोसी नहीं दुश्मन देश कहना चाहिए। दरअसल आचार्य पाकिस्तान के द्वारा सीमा में बार-बार संघर्ष विराम उल्लंघन को लेकर नाराज थे। उनका कहना है कि पूरे एशिया के शांति के लिए ऐसा करना आवश्यक है।

गाय को करे राष्ट्र माता घोषित

देश में चल रहे गौ-वध विवाद और राजस्थान हाईकोर्ट के जस्टिस के सुझाव पर पर आचार्य ने कहा गाय को राष्ट्रीय पशु नहीं बल्कि राष्ट्रीय माता घोषित किया जाना चाहिए।

भारत के मुस्लिम हैं देश-भक्त

आचार्य धर्मेन्द्र ने पूर्व राष्ट्रपति एपीजे अब्दुल कलाम और अशफ़ाक उल्लाह खान का नाम लेते हुए कहा कि भारत में देशभक्त मुस्लिमों की कमी नहीं है। उन्होंने मुस्लिमों को बेझिझक वंदे मातरम बोलने की सलाह दी है।

हिन्दुत्व के नाम पर सत्ता में आए

विहिप नेता केन्द्र की मोदी सरकार से खासे नाराज हैं उन्होंने मोदी सरकार की आलोचना करते हुए कहा कि हिन्दुत्व के नाम पर सत्ता में आए और शौचालय, स्वच्छता में ही सरकार उलझ कर रह गई।

गांधी जिम्मेदार हैं विभाजन के

आचार्य ने भारतीय करेंसी में महात्मा गांधी की तस्वीर पर आपत्ति भी जताई और गांधी को देश के विभाजन के लिए जिम्मेदार ठहराया है।