दीपक ताम्रकार, डिंडोरी।डिंडोरी में एक मजनू को छेड़छाड़ करना महंगा पड़ गया। महिला ने मजनू की जमकर पिटाई कर दी। वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। मामला शहर के वार्ड नंबर 7 के रामबाई धर्मशाला के पास का है। वायरल वीडियो में बाइक सवार युवक महिलाओं से बदतमीजी करते दिखाई दे रहा है, जिसका विरोध करते हुए पास खड़ी दूसरी महिला ने अपने पैरों से चप्पल उतार कर युवक की पिटाई कर दी। फिर भी युवक महिला को धक्के देते हुए उसके साथ अभद्रता कर रहा है।

वायरल वीडियो की सच्चाई पता करने पर पता चला कि दो महिलाएं कहीं जा रही थीं, तभी वहां बाइक सवार तीन युवक आ गए, जिन्होंने एक महिला को बाइक में बैठा कर कहीं ले जाने की बात कर रहे थे, जिससे दूसरी महिला आग बबूला हो गई और उसने एक युवक की चप्पलों से पिटाई शुरू कर दी। इधर, दोस्त को मार खाते और महिलाओं का रौंद्र रूप देखकर युवक के 2 साथी मौके का फायदा उठाते हुए वाहन समेत नौ दो ग्यारह हो गए।

वहीं घटना को देखकर मौके पर भारी संख्या में भीड़ जुट हो गई। लोगों की समझाइश के बाद मामला शांत हुआ। हालांकि अभी तक किसी ने भी थाने में शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है। लेकिन मजनू की पिटाई का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। लोगों का कहना है कि इस तरह के बदमाशों पर कार्रवाई जरूरी है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus