अमृतांशी जोशी, भोपाल। राजधानी भोपाल में बदमाशों ने युवक के सिर पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। हमले में युवक का सिर गंभीर रूप से फट गया। युवक के सिर पर 60 टांके लगे हैं। इतना ही नहीं आरोपी ने युवक को जान से मारने की धमकी भी दी। पुलिस ने शिकायदत पर आरोपी के खिलाफ धारा 324, 294, 506, 34 के तहत मामला दर्ज किया है।

बॉयफ्रेंड को लेकर बीच सड़क पर भिड़ी लड़कियांः बार में पहले शराब पी, फिर बाहर निकलकर एक दूसरे पर जमकर बरसाए लात-थप्पड़, VIDEO वायरल

दरअसल पीड़ित युवक रेलवे पार्सल ऑफिस में काम करता है। युवक अपने दोस्तों के साथ कहीं जा रहा था। इसी दौरान रास्ते में बदमाश के वाहन से टकरा गया। इसके बाद बदमाश पीड़ित के दोस्त के साथ हाथापाई करने लगे। युवक दोनों के बीच हो रही लड़ाई में बीच बचाव कर रहा था। इसी दौरान बदमाश ने युवक के सिर पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। हमले में युवक का सिर गंभीर रूप से फट गया। आरोपी ने युवक को जान से मारने की धमकी भी दी।

MP Election: सरपंच प्रत्याशी का पति मतदाताओं को लुभाने बांट रहा पैसे, VIDEO वायरल होने के बाद पुलिस ने दर्ज किया मामला

इसके बाद पीड़ित सिर से बहतचे खून के साथ बजरिया थाने पहुंच गया। युवक के सिर से लगातार खून बह रहा था। युवक पुलिस से आरोपियों पर तुंरत कार्रवाई की मांग की। शिकायत पर पुलिस ने आरोपी बदमाश के खिलाफ धारा 324, 294, 506, 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी के खिलाफ FIR दर्ज होने के बाद पीड़ित को उसके दोस्त लेकर अस्पताल पहुंचे। इसेक बाद युवक के सुर में 60 टांके लगाने पड़े।

बीजेपी शासनकाल में परीक्षार्थियों से वसूले गए 1046 करोड़ रुपए, कांग्रेस ने सरकार से श्वेत पत्र लाने की मांग की

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus