आशुतोष तिवारी,रीवा। जिले के गोविंदगढ़ के गढ़वा गांव में आज उस वक्त हड़कंप मच गया जब घर में अकेली रह रही महिला की गांव के ही व्यक्ति ने तालिबानी तरीके से हत्या कर दी. घर में अचानक घुसा और महिला का बेरहमी से गला रेत दिया. घटना उस दौरान हुई जब महिला का पति सुबह पोलिंग बूथ में बतौर एजेंट काम कर रहा था.

बताया जा रहा है कि आरोपी गढ़वा गांव का ही रहने वाला और आपराधिक प्रवृत्ति का था। पूर्व में आरोपी का महिला और उसके पति से कई बार विवाद हो चुका था। आरोपी द्वारा पहले भी महिला के साथ छेड़खानी की गई थी. छेड़खानी का मामला कोर्ट में चल रहा था.

महिला का पति सच्चिदानंद मिश्रा आज त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के चलते पोलिंग बूथ में एजेंट का काम करने गए थे. उसी दौरान आरोपी ने इस घटना को अंजाम दिया. घटना की सूचना जैसे ही महिला के पति को मिली तत्काल पोलिंग बूथ छोड़कर वह अपने घर आया। देखा कि सोमवती खून से लथपथ हालत में जमीन में पड़ी हुई थी। उसे तत्काल अस्पताल ले जाया गया, जहां उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

इसे भी देखे -MP Crime: दामाद और समधी को समझाना भारी पड़ा, दामाद ने परिजनों के साथ चाचा ससुर की सरेराह कर दी जमकर पिटाई, वीडियो वायरल

इधर हत्या की वारदात को अंजाम देने के कुछ घंटे बाद ही आरोपी चंद्रमणि त्रिपाठी ने भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मृतका सोमवती मिश्रा का पोस्टमार्टम रीवा के संजय गांधी अस्पताल में किया गया।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus