रायचूर से बेहद शर्मनाक मामला सामने आया है. जहां एक सरकारी स्कूल के टीचर पर छात्रा की मां पर शारीरिक संबंध का दबाव बनाने और उसका अश्लील वीडियो लीक करने के आरोप में सस्पेंड कर दिया गया है. इतना ही नहीं आरोपी शिक्षक ने बच्चों के साथ भी अश्लील हरकत की है.

बता दें कि, कर्नाटक के रायचूर जिले में शिक्षक की घिनौनी हरकत सामने आई है.आरोपी टीचर पर स्कूली बच्चों के साथ बदसलूकी करने का भी आरोप है. आरोपी की पहचान सिंगापुरा सरकारी स्कूल के टीचर मोहम्मद अजरुद्दीन के रूप में हुई है. टीचर के खिलाफ शिकायत मिलने के बाद, लोक शिक्षण विभाग और रायचूर जिले के उप निदेशक ने सस्पेंड करने का आदेश जारी किया.

पुलिस के अनुसार, छात्रा की मां ने आरोप लगाया था कि टीचर ने उससे वादा किया था कि वह उसकी बेटी को ट्यूशन समेत सरकारी सुविधाएं मुहैया कराएगा. इसके बदले में उसने यौन संबंध बनाने की बात कही. पीड़ित महिला ने आरोप लगाया कि आरोपी टीचर ने निजी पलों को रिकॉर्ड किया था. साथ ही धमकी दी थी कि वह उसके साथ सहयोग करे, नहीं तो वह उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा. बाद में उसने वह वीडियो वायरल कर दिया. महिला ने कराटागी थाने में शिकायत दर्ज कराई थी. जांच के दौरान यह सामने आया कि आरोपी बच्चों के साथ भी अश्लील हरकत करता था. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक