हनुमान मंदिर के चबूतरे पर रात में सो रहे शख्स की हत्या करने का मामला सामने आया था, जिसके बाद ये आशंका जताई जा रही थी कि नुपुर शर्मा के बयान के बाद उदयपुर और अमरावती के बाद अयोध्या में भी किसी ने माहौल खराब करने के लिए इस वारदात को अंजाम दिया है. हालांकि पुलिस ने हत्या के कुछ घंटे बाद ही हत्यारे ममेरे भाई को गिरफ्तार कर लिया है.

बता दें कि, अयोध्या जिले के कुमारगंज थाना अंतर्गत भूआपुर देवगांव स्थित 35 वर्षीय युवक पंकज शुक्ला की गला रेत कर हत्या कर दी गई थी. मामले का खुलासा कुछ घंटे बाद ही हो गया. युवक की हत्या उसके ममेरे भाई गुल्लू ने ही की थी. हत्यारे गुल्लू मिश्रा को गिरफ्तार कर लिया गया है.

हत्या का खुलासा जिले के एसएसपी शैलेष पांडेय ने किया है. उन्होंने कहा कि हत्या के पहले रात को पंकज और गुल्लू के बीच झगड़ा हुआ था, जिसके बाद गूल्लू ने हत्याकांड को अंजाम दे दिया. उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.

जानकारी के अनुसार, अमेठी जिले के अंगूरी थाना क्षेत्र के शिवरतनगंज गांव का रहने वाला पंकज शुक्ला दो दिन पहले अपने ननिहाल श्याम नारायण मिश्रा के यहां आया हुआ था. अत्यधिक गर्मी होने के कारण बीते शनिवार की देर रात वह हनुमान मंदिर में सोने के लिए चला गया. जहां रात में धारदार हथियार से गला रेत कर उसकी हत्या कर दी गई. सुबह जानकारी होने पर स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंची और छानबीन की. जिसके बाद आरोपी ममेरे भाई को गिरफ्तार कर लिया गया है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक