गौरव जैन, गौरेला-पेंड्रा-मरवाही. भेंट मुलाकात कार्यक्रम के तहत प्रदेश व्यापी दौरे पर निकले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल 4 और 5 जुलाई को जिले के दौरे पर रहेंगे. सीएम के दो दिवसीय कार्यक्रम को लेकर शासन-प्रशासन तैयारियों में जुट गया है.

4 जुलाई को ग्राम पंचायत मरवाही, कोटमी और गौरेला के केंवची गांव में सीएम भूपेश का दौरा कार्यक्रम प्रस्तावित है. वहीं रात्रि विश्राम गौरेला रेस्ट हाउस में रहेगा. इसके पहले मुख्यमंत्री पेन्ड्रा में आदिवासी समाज के सम्मेलन में भी शामिल होंगे. वहीं दूसरे दिन मुख्यमंत्री तमाम अधिकारियों के साथ बैठक कर जिले के पत्रकारों से भी रूबरू होंगे.

तैयारी पूरी

मुख्यमंत्री के दौरे को लेकर कलेक्टर ऋचा प्रकाश चौधरी और पुलिस अधीक्षक त्रिलोक बंसल ने जिला अधिकारियों की बैठक लेकर सभी प्रकार की तैयारियों को पूरा कर लिया है. कलेक्टर ने सुरक्षा सहित सभी आवश्यक व्यवस्थाओं के लिए जिला अधिकारियों को अलग-अलग जिम्मेदारी सौंपी दी है.

प्रशासन की चौकस व्यवस्था

वहीं पुलिस अधीक्षक बंसल ने भी मुख्यमंत्री प्रवास के दौरान हेलीपैड, बैरीकेड, जनरेटर, सीसीटीवी कैमरा, वाईफाई, एम्बुलेंस, चिकित्सा सहित सभी जरूरी तैयारियों के लिए संबंधित अधिकारियों को दिशा-निर्देश दे दिया है.

देखिए कार्यक्रम-

इसे भी पढ़ें : भेंट-मुलाकात : नगर पंचायत बनाया गया पटना, मुख्यमंत्री ने किया ऐलान, ये महत्वपूर्ण घोषणाएं भी शामिल