रायगढ़. शहर के मध्य स्थित शनि मंदिर के पास सैकड़ों मजदूर अपनी विभिन्न मांगों को लेकर आक्रोशित हैं. मजदूर 2007 से मांग करते आ रहे हैं कि उनके लिए शेड निर्माण, कार्यालय, शौचालय का निर्माण के साथ-साथ रोजगार भी उपलब्ध कराया जाए, लेकिन कई अधिकारी और नेता इस बीच आए और आज तक उनकी मांगों को किसी ने गंभीरता से नहीं लिया. ऐसे में उनकी मांगें पूरी नहीं होने पर कलेक्टर भीमसिंह के तबादले पर ग्रामीणों में खुशी की लहर है. साथ ही ग्रामीणों ने मिठाई भी बांटी है.

बता दें कि, ग्रामीणों की मुख्य मांग है कि मजदूरों के लिए शेड निर्माण, कार्यालय, महिला-पुरुष के लिए शौचालय की व्यवस्था है. उनका यह भी आरोप है कि शहर के अंतिम छोर पर 20 लाख रुपए का मजदूरों के लिए शेड निर्माण किया गया है, जो कि गुणवत्ता विहीन है उसकी भी जांच होनी चाहिए.

वहीं छत्तीसगढ़ सिविल एंड पेंटिंग संघ के जिलाध्यक्ष गुड्डू सिंह रायगढ़ कलेक्टर भीम सिंह के जिले से स्थानांतरण होने पर मिठाई बांटी. इन दिहाड़ी मजदूरों में कलेक्टर भीमसिंह के प्रति गुस्सा देखा गया. हालांकि कलेक्टर भीम सिंह ने कोरोना काल मे मजदूरों के लिए अच्छी पहल की थी, राशन सामग्री भी बटवाईं थी, लेकिन उनकी खास समस्या शेड निर्माण और अन्य बुनियादी सुविधाओं पर ध्यान नहीं दिया.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक