प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आंध्रप्रदेश यात्रा के दौरान उनकी सुरक्षा में चूक का मामला सामने आया है. प्रधानमंत्री एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आए थे. गन्नावरम एयरपोर्ट से प्रधानमंत्री के हेलीकॉप्टर ने उड़ान भरी उसी समय कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने एयरपोर्ट के पास स्थित एक निर्माणाधीन इमारत की छत से काले गुब्बारे उड़ाए.

कांग्रेस के कुछ अन्य कार्यकर्तायों ने सड़क पर खड़े होकर काले गुब्बारे उड़ाए. काले गुब्बारे जब आसमान में थे तभी उनके पास से प्रधानमंत्री का हेलीकॉप्टर गुजरा. पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए तीन कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया है. कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने गुब्बारों के साथ पोस्टर भी बांध रखा था. एसपी सिद्धार्थ कुशाल ने कहा कि तीन कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया गया है. एयरपोर्ट के पास सख्त सुरक्षा व्यवस्था की गई थी. जैसे ही प्रधानमंत्री के हेलीकॉप्टर ने उड़ान भरी इन लोगों ने गुब्बारों को हवा में छोड़ दिया था.

बता दें कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विशेष विमान से विजयवाड़ा इंटरनेशनल एयरपोर्ट पहुंचे थे. यहां से वह वायुसेना के हेलीकॉप्टर में सवार होकर भीमावरण गए थे. यहां उन्होंने महान स्वतंत्रता सेनानी अल्लूरी सीताराम राजू की 125वीं जयंती समारोह का शुभारंभ किया. इस दौरान उन्होंने अल्लूरी की प्रतिमा का अनावरण किया. इसके बाद उन्होंने अल्लूरी के भतीजे अल्लूरी श्रीराम राजू और अल्लूरी के करीबी लेफ्टिनेंट मल्लू डोरा के बेटे बोडी डोरा को सम्मानित किया.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक