एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है. युवक ने अपनी प्रेमिका को ही सास बना डाला. महिला के साथ तीन साल से प्रेम संबंध में रहने के बाद उसकी बेटी के साथ ही शादी रचा ली. लड़की के मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र देखकर मां के होश उड़ गए. महिला का आशिक ने उसे धोखा तो दिया, साथ ही उसकी बेटी को ही अपनी दुल्हन बना लिया.

पूरा मामला यूपी के आगरा का है. युवक ने एग्‍जाम दिलाने के नाम पर अपनी प्रेमिका की बेटी को चार दिन के लिए अपने साथ ले गया. इस दौरान उससे शादी रचा ली. बेटी घर लौट आई, जबकि प्रेमी फूचक्कर हो गया. रविवार को मामला परिवार परामर्श केंद्र पहुंचा. यमुना किनारे रहने वाले एक प्रतिष्ठित परिवार का मामला है. इस परिवार को बेटा कुछ साल पहले पत्नी को छोड़कर जयपुर हाउस निवासी प्रेमिका के साथ समाज और परिजनों से बगावत कर रहने लगा. पत्नी ने केस भी किया. अब तीन साल बाद प्रेमिका ने शिकायत की है.

इसे भी पढ़ें – शादी के बाद ससुराल जा रही थी नई नवेली दुल्हन, रास्ते में अचानक गाड़ी से उतरी और प्रेमी के साथ हुई फरार, देखते रह गया दूल्हा

प्रेमिका का आरोप है कि प्रेमी ने उसे धोखा दिया है. उसकी बेटी के साथ ही आर्य समाज मंदिर में शादी रचा ली है. अब तीन महीने से प्रेमी न तो उसके साथ रह रहा है. न ही उसे खर्चे के लिए कुछ दे रहा है. प्रेमिका का आरोप है कि उसने बेटी को फंसा लिया है. बेटी को परीक्षा दिलाने के बहाने लेकर गया था. चार दिन बाद लौटा. जब लौटकर आया तो बेटी की मांग में सिंदूर और मंगलसूत्र था. अंत में बेटी ने ही सारी सच्चाई बताई. सच्चाई सामने आने के बाद प्रेमी अचानक लापता हो गया है. प्रेमिका की बेटी भी उसके साथ परिवार परामर्श केंद्र पर आई.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक