चौथी मंजिल से फेंककर फैशन ब्लॉगर रितिका सिंह की हत्या के मामले में घटना स्थल पर एक लावारिस बाइक मिली है. परिजनों की शिकायत के बाद लावारिस मिली बाइक को मुकदमे में दाखिल कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि इस मोटरसाइकिल से कई राज खुल सकते हैं. वहीं फरार दो आरोपियों को पुलिस वारदात के 10 दिन बाद भी नहीं पकड़ सकी है.

ताजनगरी आगरा के ताजगंज स्थित ओमश्री प्लेटिनम अपार्टमेंट की चौथी मंजिल से फेंककर फैशन ब्लॉगर रितिका सिंह की हत्या के मामले में एसपी सिटी विकास कुमार ने बताया कि बाइक को हत्या के मुकदमे में दाखिल किया गया है. इस बाइक से आरोपी आकाश के आने के बारे में बताया गया है. आकाश मृतका रितिका का पति है. बाइक एक महिला के नाम पर है. वह फिरोजाबाद की रहने वाली है. अब यह देखा जा रहा है कि यह महिला कौन है, उसकी बाइक आकाश कैसे लेकर आया. इस संबंध में आरटीओ से जानकारी मांगी गई है.

इसे भी पढ़ें – Ritika Singh Murder Case : ब्लॉगर रितिका सिंह हत्याकांड में बड़ा खुलासा, सामने आई ये चिट्ठी…

बता दें कि 24 जून को ओमश्री प्लेटिनम अपार्टमेंट की चौथी मंजिल से फेंककर रितिका सिंह की हत्या कर दी गई थी. वह फ्लैट नंबर 404 में रहती थी. मामले में पति आकाश गौतम, काजल और कुसुमा को जेल भेजा गया था. अभी दो आरोपी चेतन और अनवर फरार हैं. पुलिस उनकी तलाश में लगी है. दोनों फिरोजाबाद के रहने वाले हैं. घरों से फरार हो गए हैं.