भोपाल/अनूपपुर/ बुरहानपुर। मध्यप्रदेश में नगरीय निकाय चुनाव के पहले चरण का मतदान कल होगा। पहले चरण में 133 नगरीय निकाय में वोटिंग होगी, जिसमें 11 नगर निगम, 36 नगर पालिका और 86 नगर परिषद शामिल है। मतदान के लिए 13 हजार से अधिक पोलिंग बूथ बनाए गए हैं। निर्वाचन आयोग ने मतदान को लेकर पूरी तैयारियां कर ली है। वहीं मतदान वाले क्षेत्रों में पुलिस ने फ्लैग मार्च निकालकर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया।

पुलिस ने निकाला फ्लैग मार्च

न्यामुद्दीन अली। अनूपपुर के अमरकंटक नगर परिषद के वार्डों में पार्षद चुनने के लिए 6 जुलाई को वोटिंग होगी। मतदान के एक दिन पहले पुलिस ने नगर में फ्लैग मार्च निकाला। इस दौरान पुलिस ने जनता से निष्पक्ष और निर्भीक होकर मतदान करने की अपील की।

कार में नेम प्लेट कांग्रेस की, अंदर BJP प्रत्याशी की फोटो लगी थी घड़ियां, कांग्रेसियों ने कार काे पकड़कर किया जमकर हंगामा, भाजपाइयों ने थाने को घेरा

फ्लैग मार्च में अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक डीसी सागर पुलिस अधीक्षक अखिल पटेल, अति पुलिस अधीक्षक अभिषेक राजन, एसडीओपी कोतमा शिवेंद्र सिंह बघेल, एसडीओपी पुष्पराजगढ़ सोनाली गुप्ता समेत कई अधिकारी मौजूद थे।

शराब पीकर घर में रोज लड़ाई करता था पिता, बेटे ने पत्थर से सिर कुचलकर कर दी हत्या, आरोपी गिरफ्तार

बुरहानपुर में भी पुलिस ने फ्लैग मार्च किया। इस दौरान कलेक्टर, एसपी समेत सभी प्रशासनिक और पुलिस अधिकारी शामिल हुए।

वोटिंग के एक दिन पहले कांग्रेस का नकली घोषणा पत्र वायरल: पार्टी नेताओं ने बताया विरोधियों की साजिश, थाने में दर्ज कराई शिकायत

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus