रवि गोयल, जांजगीर-चांपा. जिले के नवागढ़ थाना क्षेत्र में वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी, जिससे बाइक में सवार 10 साल के बच्चे की मौत हो गई. वहीं दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया. हादसे के बाद मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने पुलिस की डायल 112 को सूचना दी. तत्काल मौक पर पहुंची 112 की टीम ने संजीवनी 108 की मदद से दोनों को नवागढ़ के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ग्राम भंवतरा का रहने वाला 10 साल का संदीप कश्यप अपनी दीदी के घर ग्राम हीरागढ़ आया हुआ था, जहां से वह अपने दोस्त हिरण कश्यप के साथ बाइक से घूमने निकला था. दोनों बाइक में सवार होकर हीरागढ़ और टूरी गांव के बीच पहुंचे थे कि उन्हें किसी अज्ञात वाहन ने जोदार टक्कर मार दी.

ग्रामीणों की सूचना पर तत्काल पहुंची पुलिस
टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि 10 साल के संदीप कश्यप की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं 15 वर्षीय हिरण कश्यप को घटना के 4 घंटे बाद भी होश नहीं आया है. घटना के बाद मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने पुलिस की डायल 112 को सूचना दी. तत्काल मौक पर पहुंची 112 की टीम ने संजीवनी 108 की मदद से दोनों को नवागढ़ के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.