अमृतांशी जोशी,भोपाल। मध्यप्रदेश में नगरीय निकाय चुनाव के पहले चरण का मतदान अब 5 बजे खत्म हो चुका है. लेकिन जो वोटर लाइन पर खड़े हैं, वो मतदान कर सकेंगे. वोटिंग के दौरान कई मतदान केंद्रों पर उपद्रव हुआ है. उपद्रव की घटनाओं को लेकर राज्य निर्वाचन आयोग के सचिव राकेश सिंह ने कहा कि जिन जगहों पर उपद्रव के मामले सामने आए हैं, वहां पर जिला प्रशासन समय पर पहुंचा है. जो भी आरोपी रहेंगे, उन पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई जिला प्रशासन करेगा.

BREAKING: BJP ने की भारी बारिश वाले इलाकों में वोटिंग का समय बढ़ाने की मांग, प्रदेश महामंत्री ने निर्वाचन आयोग को लिखा पत्र

राज्य निर्वाचन आयोग के सचिव राकेश सिंह ने कहा कि पूरे मध्य प्रदेश में अच्छा ख़ासा मतदान हुआ है. कहीं भी पुनर्मतदान की कोई स्थिति नहीं बनी है. तीन बजे तक 55% वोटिंग पूरे प्रदेशभर में हो चुकी है. मतदान में रुकावट को लेकर अगर कोई भी मामला हुआ है, तो जिला प्रशासन पूरी तरह अपना काम कर रहा है. अधिकारी पूरी तरह से तैनात है.

MP Big Breaking: जबलपुर में बीएलओ पर फर्जी मतदान कराने का आरोप, इंदौर में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस कार्यकर्ता की बूथ के अंदर की पिटाई, कांग्रेस प्रत्याशी को पुलिस ने थाने में बैठाया

मप्र नगरीय निकाय चुनाव - mp urban body elections

मध्यप्रदेश में नगरीय निकाय चुनाव के पहले चरण में भोपाल, इंदौर, ग्वालियर, खंडवा, बुरहानपुर, जबलपुर, छिंदवाड़ा, उज्जैन, सागर, सिंगरौली और सतना जिले में चुनाव है. 11 नगर निगम, 36 नगर पालिका और 86 नगर परिषद में मतदान सुबह 7 बजे से शुरू होकर शाम 5 बजे तक मतदान हुआ. इस दौरान ग्वालियर, इंदौर, उज्जैन, दमोह, जबलपुर समेत कई नगर निगम में उपद्रव की घटनाएं सामने आई हैं.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus