कर्ण मिश्रा, ग्वालियर। शहर के इंदरगंज इलाके में फर्जी मतदान को लेकर विवाद खड़ा हो गया। कांग्रेस मेयर प्रत्याशी व विधायक सतीश सिकरवार के लोगों ने निर्दलीय प्रत्याशी के समर्थकों के साथ मारपीट कर दी। शिकायत पर पुलिस ने कांग्रेस MLA सतीश सिकरवार, उनके भाई सत्यपाल सिंह और गार्डों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

सनातन धर्म मन्दिर इलाके के मतदान केंद्र पर फर्जी मतदान की शिकायत मिली थी, जिसके बाद कांग्रेस प्रत्याशी शोभा सिकरवार के पति विधायक सतीश सिकरवार मौके पर पहुंचे थे। उनके भाई सत्यपाल सिंह और गार्डों भी मौजूद थे। निर्दलीय प्रत्याशी पक्ष के गौरव मिश्रा से विधायक सिकरवार का विवाद हो गया था। इस दौरान विधायक पक्ष के लोगों ने गौरव मिश्रा समेत तीन लोगों के साथ मारपीट कर दी। इस घटना के बाद गौरव मिश्रा और उनके समर्थकों ने इंदरगंज थाने में जाकर शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने गौरव की शिकायत पर कांग्रेस MLA सतीश सिकरवार, उनके भाई सत्यपाल सिंह और गार्डों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

इधर, कांग्रेस विधायक पर FIR दर्ज होते ही कांग्रेसी भड़क गए और सैकड़ों की तादाद में कांग्रेस कार्यकर्ता सतीश सिकरवार के साथ इंदरगंज थाने पहुंचे और थाने का घेराव कर लिया। नाराज कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने इंदरगंज चौराहे को भी जाम कर दिया और गौरव मिश्रा सहित अन्य लोगों पर भी FIR दर्ज करने की मांग करने लगे। करीब एक घंटे तक यह पूरा घटनाक्रम चलता रहा। बढ़ते तनाव को देखते हुए पुलिस ने QRF की टीम को भी मौके पर बुला लिया। देर शाम इंदरगंज पुलिस ने कांग्रेस विधायक की शिकायत पर दूसरे पक्ष पर भी FIR दर्ज करने की तैयारी की। उसके बाद कांग्रेस नेता शांत हुए और चक्काजाम खोला।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus